Trending Courses For Commerce without Maths Students

Commerce without Maths - ये है सबसे Trending डिग्री कोर्सेस

Read More

Commerce without Math's

यदि आपको लगता है की Commerce Field में Career बनाने के लिए Math's होनी जरूरी है तो यह सच नही है। आज हम ऐसे courses की बात करेंगे जो आप बिना Maths के भी कर सकते हैं।

Career Option in 2024

12th के बाद आप BBA in Aviation, BBA in Airport Management, Cabin Crew, Airport Ground Staff, and Airport Management जैसे बहुत से कोर्स कर सकते हैं जिनके लिए आपको Maths subject की ज़रूरत नही पड़ेगी।

BBA in Aviation

BBA in Aviation व्यवसाय संचार, परिचालन, अर्थशास्त्र, सुरक्षा आदि के मूल तत्वों से संबंधित है। यह पाठ्यक्रम सभी महत्वपूर्ण पहलुओं को शामिल करता है जैसे कि हवाई अड्डे, व्यापार, और हवाई यातायात।

BBA in Airport Management

BBA in Airport Management प्रबंधन एक 3 साल का पाठ्यक्रम है जिसमें स्नातक छात्रों को हवाई अड्डों में प्रबंधन के काम का विस्तार सिखाया जाता है।

Read More

Cabin Crew

Cabin Crew कोर्स एक पेशेवर प्रशिक्षण है जो विमान में यात्रियों की सुरक्षा और सेवा के लिए तैयारी प्रदान करता है। इस कोर्स में विमान में यात्री सेवा के काम करने के लिए सभी आवश्यक योग्यताएं सिखाई जाती हैं।

Airport Management

Airport Management प्रबंधन कोर्स एक प्रोफेशनल पाठ्यक्रम है जो उड़ानभरने और उतरने से लेकर एयरपोर्टों के प्रबंधन तक के विविध क्षेत्रों में तैयारी प्रदान करता है। इस कोर्स का मुख्य उद्देश्य एयरपोर्टों के प्रबंधन और उनके कार्यों के विवरण को समझाना है।

Apply Now